बिजोम की ताजा रिपोर्ट में बताया गया है कि सभी श्रेणियों में 13% और 35% के बीच वृद्धि हुई, लेकिन होम केयर में 8% की गिरावट दर्ज की गई है.
FMCG: कंपनियां विज्ञापन खर्च बढ़ा रही हैं क्योंकि देश भर में कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के खुलने के बाद अर्थव्यवस्था सुधर रही है.
वित्त मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, अगस्त में 1.12 लाख करोड़ रुपये का जीएसटी कलेक्शन हुआ.
FMCG Growth: जून तिमाही में सेक्टर द्वारा दर्ज की गई 36.9 फीसद की बढ़ोतरी (ई-कॉमर्स सहित) में से FMCG वॉल्यूम ने अकेले 18.2 फीसद की बढ़ोतरी की है